RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020 Live Updates:एडमिट कार्ड किसी को डाक के माध्‍यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा।

 RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card Live Updates: आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 1 एग्जाम की तारीख फाइनल, कब जारी हो सकता है एडमिट कार्ड 

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates:

रेलवे NTPC CBT 1 ऑनलाइन भर्ती परीक्षा ninety मिनट की होगी। परीक्षा शुरू होते ही स्‍क्रीन पर ही टाइमर शुरू हो जाएगा तथा ninety मिनट पूरे होते ही बंद हो जाएगा।एनटीपीसी और ग्रुप डी के पदों के लिए परीक्षाएं 15 दिसंबर से आयोजित की जाएंगी।

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020 Live Updates: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड आरआरबी, एनटीपीसी सीबीटी 1 के लिए होने वाली परीक्षा के आयोजन की तैयारियों में लगा हुआ है। बोर्ड ने बता दिया है कि एग्जाम 15 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। पिछले साल इन भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू हुई थी और अब जाकर इसके लिए पहले स्टेज की परीक्षा आयोजित होगी। आरआरबी का पिछला रिकॉर्ड देखें तो एग्जाम से चार दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाता है। 

भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ की मदद से लॉग इन करना होगा। केवल ऑनलाइन एडमिट कार्ड ही परीक्षा के दौरान मान्‍य होगा तथा किसी को भी डाक के माध्‍यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा।रेलवे NTPC CBT 1 ऑनलाइन भर्ती परीक्षा ninety मिनट की होगी।

 परीक्षा शुरू होते ही स्‍क्रीन पर ही टाइमर शुरू हो जाएगा तथा ninety मिनट पूरे होते ही बंद हो जाएगा। उम्‍मीदवारों को एक सेकेंड का भी अतिरिक्‍त समय परीक्षा के लिए नहीं मिल सकेगा। पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा जल्‍द आयोजित की जानी है। किसी भी स्थिति में यदि उम्‍मीदवार परीक्षा सेंटर पर देरी से पहुंचते हैं तो उन्‍हें परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। देरी से पहुंचने वाले उम्‍मीदवार परीक्षा नहीं दे पाएंगे इसलिए उम्‍मीदवार इस बात का ध्‍यान रखें कि समय पर परीक्षा के लिए पहुंचें।

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020



Post a Comment (0)
Previous Post Next Post