RRB NTPC उम्‍मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड का इंतजार है। एडमिट कार्ड एक माह पहले जारी किए जाएंगे ताजा अपडेट्स के लिए यहां जुड़े रहें।

 RRB NTPC RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर जानकारी भेज दी जाएगी। उम्‍मीदवार यह बात ध्‍यान रखें कि किसी को भी एडमिट कार्ड डाक के माध्‍यम से उनके घर नहीं भेजा जाएगा। रीजनल रेलवे वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक एक्टिव होगा।20 CBT 1 Admit Card Live Updates: ये गलती हुई तो नहीं दे सकेंगे परीक्षा! यहां देखें चयन प्रक्रिया

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020 Live Updates: रेलवे में भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों की पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा की डेट जारी हो चुकी है। बोर्ड ने आवेदन करने वाले 1 करोड़ से अधिक उम्‍मीदवारों को अपने एप्लिकेशन स्‍टेटस चेक करने का मौका दिया था। उम्‍मीदवार अपना एप्लिकेशन स्‍टेटस चेक कर यह जान सकते थे कि उनका एप्लिकेशन रद्द तो नहीं हो गया। इसके लिए लिंक भी सभी रीजनल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया था। अब सभी आवेदनों पर विचार किया जा चुका है और 15 दिसंबर से पहले चरण की परीक्षा शुरू होनी है।

परीक्षा में पहले ही काफी देरी हो चुकी है और अब उम्‍मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड का इंतजार है। एडमिट कार्ड एक माह पहले जारी किए जाएंगे तथा उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर इसके संबंध में जानकारी भेज दी जाएगी। उम्‍मीदवार यह बात ध्‍यान रखें कि किसी को भी एडमिट कार्ड डाक के माध्‍यम से उनके घर नहीं भेजा जाएगा। 

रीजनल रेलवे वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक एक्टिव होगा। ताजा अपडेट्स के लिए यहां RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card Sarkari Result

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post